-->
Lucknow University के कर्मचारी को भी हुआ कोरोना

Lucknow University के कर्मचारी को भी हुआ कोरोना



1.) मंगलवार का दिन लखनऊ यूनिवर्सिटी के लिए अच्छा नहीं रहा, विश्वविद्यालय के कुल-सचिव कार्यालय के एक कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आ गई। पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऑफ़िस में हड़कंप मच गया। आनन फ़ानन में पूरे ऑफ़िस को सैनिटायज़ कराया गया है, साथ ही अन्य कर्मचारीयों की भी जाँच आज कराई गई है।




2.) दूसरी बड़ी ख़बर आज नगर निगम मुख्यालय से आइ, जहाँ कर्मचारी समक्रमित हो गए है। फ़िलहाल मुख्यालय को सील कर sanitization कराया जा रहा है। अब मुख्यालय सोमवार को खुलेगा

3.) दूसरा मामला सीएमओ कार्यालय से है जहाँ दो दिन पहले संक्रमित मिले कर्मचारी की बगल वाली कुर्सी पर बैठने वाली महिला कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बाक़ी लोगों की रिपोर्ट का इंतेज़ार किया जा रहा है।

4.) इसी तरह 102 एंबुलेंस सेवा कंपनी के 11 और कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब यह कुल संक्रमितो की संख्या 40+ हो गई है।




5.) अन्य इलाक़ों में गोमतीनगर में सबसे अधिक कोरोना मरीज़ मिल चुके है, बीते दिन यह 12, इंदिरा नगर में 11 व अलीगंज में 10 लोग कोरोना संक्रमित मिले।

6.) इसके अलावा अमीनाबाद में 6, चौक में 5 , गनेशपुर में 8, रायबरेली रोड निवासी 5 और जानकीपुरम में 6 लोग पॉजिटिव मिले हैं।

7.) चिंता की बात ये है की अब लखनऊ में कोरोना से मरने वालों की संख्या में भी तेज़ी से इज़ाफ़ा होता जा रहा है, बीते 24घंटो में 3 और लोगों की कोरोना से मौत हो गई जिससे अब कुल मौत का अकड़ा 36 हो गया है।




1 Response to "Lucknow University के कर्मचारी को भी हुआ कोरोना "

  1. Daliganj (Including triveni nagar, khadra, nirala nagar) is also most affected area.

    ReplyDelete