-->
खुदकुशी के पहले अपूर्वा ने फैमिली Whatsapp Group पर भेजा

खुदकुशी के पहले अपूर्वा ने फैमिली Whatsapp Group पर भेजा



लखनऊ में महानगर थाना क्षेत्र के न्यू हैदराबाद कॉलोनी निवासी देवेंद्र सिंह की 28 वर्षीय बेटी अपूर्वा सिंह ने गुरुवार देर रात फांसी लगाकर जान दे दी। खुदकुशी के पहले अपूर्वा ने फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप में सिर्फ ‘आई एम सॉरी’ लिखा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।


प्रभारी निरीक्षक महानगर यशकांत सिंह के मुताबिक न्यू हैदराबाद कॉलोनी स्थित रंजीता भवन एलआईसी अधिकारी आवास में देवेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। देवेंद्र सिंह एलआईसी में बतौर सहायक विधि अधिकारी तैनात हैं। 31 जुलाई को उनकी रिटायरमेंट है। परिवार में पत्नी सुमन व छोटी बेटी अपूर्वा सिंह ( 28) रहते थे। दो बड़ी बेटियों की शादी कर चुके हैं।
दरोगा अभय सिंह ने बताया कि अपूर्वा योगा विषय में परास्नातक थी। देवेंद्र अपने घर के रंग रोगन में जुटे थे। गुरुवार को वह अपूर्वा के साथ सामान खरीदने गए थे। रात में सभी लोगों ने खाना खाया और अपने कमरे में सोने चले गए। परिवार में एक दूसरे से संपर्क रखने के लिए एक फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा है।
पंखे के सहारे लटकता मिला शव


शुक्रवार सुबह झांसी में रहने वाली बड़ी बेटी ने मां को फोन कर सूचना दी कि अपूर्वा ने  व्हाट्सएप ग्रुप पर ‘आई एम सॉरी’ लिखा है। इस मां सुमन भागकर अपूर्वा के कमरे की ओर गई तो दरवाजा अंदर से बंद था। पीछे से देवेंद्र भी आ गए। उन्होंने धक्का देकर दरवाजा तोड़ा तो अपूर्वा का शव दुपट्टे के सहारे पंखे से लटकता मिला। यह देख सुमन गश खाकर गिर पड़ी। देवेंद्र ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्रभारी निरीक्षक महानगर यशकांत सिंह के मुताबिक पूछताछ में सामने आया कि अपूर्वा की शादी तय हो चुकी थी। 23 जून को उसकी सगाई भी हो गई थी। पुलिस ने अपूर्वा का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच के लिए फोरेंसिक टीम को सौंपा है।

News Source - अमर उजाला 

0 Response to "खुदकुशी के पहले अपूर्वा ने फैमिली Whatsapp Group पर भेजा "

Post a Comment