-->
स्कूल फ़ीस ना देने पर मारा थप्पड़, video हुआ Viral

स्कूल फ़ीस ना देने पर मारा थप्पड़, video हुआ Viral


सोशल मीडिया पर टीजी से एक विडीओ वाइरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है की एक स्कूल की प्रिन्सिपल ने एक महिला को थप्पड़ मार दिया, और अपने ऑफ़िस से धक्के मार के बाहर निकाल दिया।

विडीओ में दिख रहा है की महिला जिसका बच्चा स्कूल में पढ़ता है, वो प्रिन्सिपल ऑफ़िस में बैठ के विडीओ बना रही है और साथ ही पूछ रही है की स्कूल द्वारा Transportation फ़ीस क्यूँ ली जा रही है जबकि सरकार ने साफ़ साफ़ बोला है की प्राइवट स्कूल सिर्फ़ Tution fees ही ले सकते है।

विडीओ में महिला बोलती है की ढाई हज़ार की एक्स्ट्रा फ़ीस जो की Library charge, Transport Charge और अन्य वस्तुओं का चार्ज स्कूल माफ़ करे। मगर बौखलाई हुई प्रिन्सिपल ने अपने एक सहायक को बुला के पहले महिला को डराना चाहा, फिर बाद में उसको थप्पड़ मार के उसका फ़ोन भी गिरा दिया।

देखे विडीओ -




विडीओ पटना के एक निजी स्कूल का बताया जा रहा है, मगर लगभग सभी स्कूल में यही हाल है। सभी स्कूल पेरेंट्स को Transportation फ़ीस और अन्य फ़ीस के नेम पर अतिरिक्त फ़ीस जमा करने के लिए दबाव बना रहे है। 

 मामला बढ़ता देख प्रशाशन ने स्कूल को नोटिस जारी कर के जवाब मांगा है।

1 Response to "स्कूल फ़ीस ना देने पर मारा थप्पड़, video हुआ Viral "

  1. This principle cnt behave in this manner.. people are suffering too,why transportation charges,if there is no school...and she is not speaking rather slapped the lady... I dnt think she is educated enough to be a principal..

    ReplyDelete